छत्तीसगढ़
Trending

कंवर समाज के प्रतिनिधियों ने करी मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से शिष्टाचार भेंट

रायपुर :  हाल ही में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के निवास कार्यालय में कंवर समाज के प्रतिनिधि मंडल ने एक महत्वपूर्ण शिष्टाचार मुलाकात की। इस प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व छत्तीसगढ़ प्रदेश कंवर समाज के अध्यक्ष हरवंश सिंह मिरी ने किया। प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री को आगामी करमा महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने का आमंत्रण दिया। करमा महोत्सव, जो कंवर समाज द्वारा आयोजित किया जाएगा, एक प्रमुख सांस्कृतिक कार्यक्रम है और इसके सफल आयोजन के लिए मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधि मंडल को शुभकामनाएं दीं।

मुलाकात के दौरान, कंवर समाज के महासचिव नकुल चंद्रवंशी और टूकेश कंवर भी मौजूद थे। प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री के साथ उत्तर बस्तर कांकेर जिले के चारामा विकासखंड के जेपरा और अन्य गांवों में चल रहे विकास कार्यों पर विस्तृत चर्चा की। उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में विकास की संभावनाओं और आवश्यकताओं के बारे में विचार विमर्श किया और मुख्यमंत्री को क्षेत्रीय समस्याओं और परियोजनाओं के संबंध में अपने सुझाव दिए।

मुख्यमंत्री साय ने कंवर समाज के प्रतिनिधियों की पहल की सराहना की और आश्वासन दिया कि उनकी मांगों और सुझावों पर उचित ध्यान दिया जाएगा। इस बैठक ने कंवर समाज और राज्य सरकार के बीच संवाद और सहयोग को प्रोत्साहित किया है, जिससे क्षेत्रीय विकास में तेजी लाने की संभावनाएं उजागर हुई हैं। मुख्यमंत्री ने यह भी सुनिश्चित किया कि कंवर समाज की जरूरतों को प्राथमिकता दी जाएगी और उनकी चिंताओं का समाधान करने के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे।

यह भी पढ़े : “ट्रेन पलटाने की साजिश का नया खुलासा: साजिशकर्ताओं का रहस्यमयी मार्ग”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button