मनोरंजन
Trending

विजय की फिल्म ‘गोट’ को फिर से सामना करना पड़ा बड़ा झटका: ऑनलाइन लीक ने निर्माताओं की चिंता बढ़ाई

टॉलीवुड :  सुपरस्टार विजय की बहुप्रतीक्षित फिल्म “द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम” (G.O.A.T.) हाल ही में रिलीज हुई है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अपेक्षित सफलता प्राप्त करने में विफल रही है। फिल्म ने पहले दो दिनों में भारत में महज 69.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यह एक साइंस फिक्शन एक्शन ड्रामा है, जिसमें विजय ने डबल रोल निभाया है।

Thalapathy Vijay Film The Greatest Of All Time Online Leaked As Per Media  Reports Read Details Inside - Entertainment News: Amar Ujala - Goat:'गोट'  की कम कमाई के बीच निर्माताओं को एक

फिल्म की धीमी रफ्तार और नकारात्मक समीक्षा के बीच, निर्माताओं को एक और गंभीर समस्या का सामना करना पड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म को एचडी क्वालिटी में ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। अवैध साइटों पर मुफ्त डाउनलोड के लिए फिल्म उपलब्ध करवा दी गई है, जिससे इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर प्रतिकूल असर पड़ सकता है।

फिल्म की रिलीज से पहले, निर्माताओं ने फिल्म की गोपनीयता बनाए रखने और स्पॉइलर से बचने के लिए नेटिजन्स से अपील की थी। इसके साथ ही, सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करने वालों के खिलाफ कई एंटी-पाइरेसी टीमों के साथ मिलकर कदम उठाए थे और कई को कॉपीराइट नोटिस भी भेजे थे। इसके बावजूद, फिल्म का लीक होना निर्माताओं के लिए एक बड़ा झटका साबित हुआ है।

फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी वेंकट प्रभु ने संभाली है और इसमें विजय के अलावा मीनाक्षी चौधरी, स्नेहा, प्रशांत, लैला, प्रभु देवा, अजमल, मोहन, जयराम, और पार्वती नायर जैसे कई प्रमुख कलाकारों ने अभिनय किया है। इससे पहले तमिल ब्लॉकबस्टर “रायन” और “महाराजा” भी ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं, जो इस समस्या की गंभीरता को दर्शाता है।

फिल्म के लीक होने पर निर्माताओं की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह भी पढ़े:  सिद्धिविनायक पहुंचे रणवीर और दीपिका लिया गणपति जी का आशीर्वाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button